स्पेनिश लीग : रोमांचक मुकाबले में जीता रियल मेड्रिड

Real Madridमेड्रिड: स्पेनिश लीग के 15वें दौर में खेले गए मुकाबले में रियल मेड्रिड ने इंजुरी टाइम में सर्गियो रामोस की ओर से किए गए गोल की बदौलत डिपोर्टिवो ला कोरुना को 3-2 से मात दी। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, सैंटियागो बर्नबू स्टेडियम पर शनिवार देर रात खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में जीत के साथ ही रियल ने 35 मैचों में विजयी रहने का रिकॉर्ड बनाया है। हालांकि, इस मुकाबले में टीम के साथ क्रिस्टियानो रोनाल्डो शामिल नहीं थे।

इस मैच के बाद रियल के कोच जिनेजिन जिदान ने कहा, "हम जानते हैं कि हम बड़ी सफलताएं हासिल कर सकते हैं, जिस तरह से हमने इस मुकाबले में किया। 35 मुकाबलों में जीत हासिल करने से आपको ताकत मिलती है। एक दिन हमें हार मिलेगी लेकिन इस टीम के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह हमेंशा खुद पर यकीन करती है।"

मैच की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले खिलाड़ी रामोस ने कहा, "आप पूरे जोश, प्रतिबद्धिता और विश्वास के साथ अंत तक लड़ते हो और जीत हासिल करते हो।"

दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबले की शुरुआत दूसरे हाफ में हुई, क्योंकि पहले हाफ में रियल और कोरुना की ओर से एक भी गोल नहीं दागा गया था।

दूसरे हाफ की शुरुआत रियल की ओर से किए गए गोल से हुई। यह गोल 50वें मिनट में अल्वारो मोराटा ने किया। इस गोल का जवाब कोरुना के लिए 63वें और 65वें मिनट में जोसेलु ने दो गोल दागकर दिया।

इसके बाद, मारियानो डियाज ने रियल के लिए 84वें मिनट में दूसरा गोल कर स्कोर 2-2 से बराबर किया। सभी को इस मुकाबले के ड्रॉ होने की उम्मीद थी लेकिन रामोस (92वें) ने इंजुरी टाइम में गोल दागकर इस मैच का परिणाम जीत के साथ रियल की झोली में डाला।

इस जीत के साथ ही रियल ने लीग सूची में दूसरे स्थान पर 31 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर शामिल बार्सिलोना से सात अंकों की दूसरी बना ली है। रियल 37 अंकों के साथ शीर्ष पर है।

जिदान की टीम ने 2012 के बाद से स्पेनिश लीग पर कब्जा नहीं जमाया है।